राम नाम के विवाद के चलते सीएम ममता बनर्जी को महंत ने भेजी रामचरितमानस

खबरें अभी तक। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। जैसा की आप सभी जानते है कि पहले राज्य में जय श्रीराम के नारों को लेकर छिड़ी जंग में अब वाराणसी के संत भी शामिल होते नजर आ रहे है। आपको बता दें कि संतों ने सोमवार को ममता को पोस्ट कर रामचरितमानस भेजी है। कुछ समय पहले ममता बनर्जी के सामने कुछ लोगों ने जय श्रीराम का नारा लगाया था जिस पर ममता ने कार्रवाई की थी, तभी से बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

इसी के मद्देनजर काशी के पातालपुरी मठ के पीठाधीश्वर महंत बालक दास ने संतों के साथ मुख्य डाकघर पहुंच कर श्रीरामचरितमानस की प्रति पोस्ट से ममता बनर्जी को भेजी है। महंत का कहना है कि ममता को श्रीराम के नाम से एलर्जी हो गई है। इसी के चलते संतों की कोशिश है कि ममता को सही मार्ग दिखाया जाए और हिंदुत्व के प्रति गलत भावना को खत्म किया जाने की ओर एक कदम बढाया जा रहा है।

साथ ही आपको बता दें कि महंत ने आगे कहा है कि रामचरितमानस के साथ ही ममता से निवेदन किया गया है कि वे इसका निरंतर अध्ययन करें। इसके अंतगर्त सभी को भाईचारे और सौहार्द के साथ रहने और लेकर चलने की बात की गई है। वे एक तरह से राजा हैं और राजा को जनता के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए यह रामचरितमानस में भलिभांति दर्शाया गया है।