Black Shark 2 आज दोपहर 12 बजे से Flipkart पर होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानिए क्या रहेंगे खास ऑफर्स

खबरें अभी तक। स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी, जी हां हाल ही में Xiaomi Black Shark 2 भारतीय मार्केट में लॉन्च हुआ है। जो कि एक लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन है। वहीं इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू की जाएगी। इस सेल में यूजर्स के लिए अनेकों ऑफर्स भी दिए जाएंगे। यह फोन उन यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो गेमिंग के शौकीन हैं। ये तो आम बात है कि गेम खेलने के लिए यूजर्स को दमदार स्पेसिफिकेशन्स वाला स्मार्टफोन चाहिए होता है। यह फोन भी स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 6.39 इंच फुल HD AMOLED डिस्प्ले और 12 जीबी तक की रैम जैसे फीचर्स से फुलऑन लैस है।

Black Shark 2 की कीमत और ऑफर्स: जी हां अब बात करते है इसके फीचर्स और कीमत कि तो यह फोन दो वेरिएंट में आपको मार्किट में उपलब्ध कराया जा रहा है। बता दें कि इसका पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। जिसकी कीमत 39,999 रुपये है। वहीं अगर बात करें इसके  दूसरा वेरिएंट कि तो यह 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। इसकी कीमत 49,999 रुपये है। इसे शैडो ब्लैक और फ्रोजन सिल्वर कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। इस फोन को no-cost EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है। डिस्काउंट की कहे तो Axis बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

इसके फीचर्स वाकई बेहद दमदार है। इसमें 6.39 इंच फुल HD AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। यह फोन ट्रूव्यू डिस्प्ले के साथ आपके लिए उपलब्ध है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है। इसमें एड्रेनो 640 GPU दिया गया है। साथ ही लिक्विड कूल 3.0 लिक्विड कूलिंग तकनीक भी फोन में दी गई है। यह Joy UI पर आधारित एंड्रॉइड 9.0 पर कार्यरत है। अगर इसकी बैटरी की बात करें तो फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 4.0 तकनीक पर कार्यरत है। Black Shark 2 में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के दीवानों के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है।