हरियाणा में एक बार फिर मासूम हुई सामुहिक दुष्कर्म का शिकार

ख़बरें अभी तक। हरियाणा में रेप जैसे मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है,जिसमें सामुहिक दुष्कर्म जैसे मामलों में भी हरियाणा लगातार आगे बड़ रहा है जोकि हरियाणा के लिए बेहद ही शर्मनाक वाली बात है। वहीं हरियाणा के करनाल में एक बार फिर से सात साल की मासूम बच्ची को दरिदों ने अपना शिकार बनाया और उसके साथ सामुहिक बालात्कार किया।

वहीं गंभीर हालत में बच्ची को नागरिक अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। करनाल बाल कल्याण समिति सदस्यों ने अस्पताल में बच्ची के परिजनों से बातचीत कर बच्ची के स्वास्थ्य के बारे में रिपोर्ट ली।

भट्ठे पर मजदूरी करने आए पीडि़त परिवार ने बताया कि रात को बच्ची झोपड़ी के बाहर सो रही थी। भट्ठे पर ही काम करने वाले जितेश और दो अन्य व्यक्तियों ने पहले भट्ठे पर आने वाली लाइट काट दी। अंधेरा होने पर बच्ची को चारपाई से उठाया व 200 मीटर दूर ले गए और बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद मारपीट भी की।

बच्ची की चीख सुनकर आसपास के लोग जब पहुंचे तो आरोपित फरार हो चुके थे। वहीं असंध महिला थाना प्रभारी सुनीता ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है उससे पूछताछ जारी है।