दुकानदार टॉयलेट के पानी से बनाता था इडली की चटनी

ख़बरें अभी तक। मुंबई स्थित बोरीवली इलाके में एक इडली बनाने वाला दुकानदार इडली की चटनी बनाने के लिए टॉयलेट के पानी का इस्तेमाल करता था। और लोगों को खिलाता था। वहीं इस मामले से वहां के सभी स्थानीय लोग काफी हैरान है। वहीं किसी ने इस दुकानदार की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दी, वहीं अब यह वीडियो काफी वायरल हो रही है। दुकानदान मामले के सामने के आने के बाद से फरार बताया जा रहा है। और रेलवे पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

इस मामले में अभी तक दुकानदार पर एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है। बोरिवली जीआरपी के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर संजय पाटिल ने कहा कि दुकान बोरीवली प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर स्थित पार्किंग के पास है। यहां बगल में ही टॉयलेट है। मामले के संबंध में अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलेगी तो हम कार्रवाई करेंगे। पुलिस ने कहा है कि यह वीडियो कब का है अभी इसके बारे में पक्की सूचना नहीं मिली है और न ही किसी प्रकार की कोई शिकायत दर्ज कराई गई है।

वहीं इडली की दुकान के बगल में नींबू पानी बेचने वाले आनंद ने कहा, इडली वाला अन्ना पिछले 8 से 10 साल से यहां इडली का धंधा करता था। हम खुद यहां इडली खाते थे, लेकिन कभी ऐसा शक नहीं हुआ। सात दिन पहले ही उसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल किया जिसके बाद बोरीवली पुलिस आयी और उसको उठाकर ले गयी, फिलहाल वह धंधा नहीं लगा रहा है।