राहुल गांधी का इस्तीफा देना कांग्रेस के लिए आत्मघाती होगा : लालू यादव

खबरें अभी तक। बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद कांग्रेस में इस्तीफा देने का सिलसिला अभी भी जारी है. जहां पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस हार का जिम्मेदार स्वयं को मानते हुए इस्तीफे देने की घोषणा कर दी थी और अभी भी वह अपनी बात पर टिके हुए हैं. इसी बीच कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने इस हार का जिम्मेदार स्वयं को मानते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. रही बात राहुल गांधी की तो राहुल गांधी लगातार अपने इस्तीफे को लेकर बात कह रहे हैं और इसी बीच आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने भी राहुल गांधी के इस्तीफे पर टिप्पणी की है. बता दें कि चारा घोटाला मामले में लालू यादव जेल में बंद हैं लेकिन खराब स्वास्थय के कारण वो इन दिनो अस्पताल में भर्ती हैं.

लालू यादव ने राहुल गांधी के इस्तीफे पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी का इस्तीफा कांग्रेस के लिए आत्मघाती होगा. लालू यादव का कहना है कि राहुल गांधी का इस्तीफा देना कांग्रेस के लिए आत्मघाती साबित होगा. लालू यादव कहते हैं बीजेपी को उखाड़ फेंकना विपक्षी पार्टियों का मकसद था लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर हम यह धारना बनाने में असमर्थ रहे. आगे बोलते हुए आरजेडी प्रमुख ने कहा कि ऐसा करन बीजेपी का जाल में फसना जैसा होगा.

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही लालू यादव ने एक टाइम का खाना खाना छोड़ दिया था जिसके बाद से उनके स्वास्थय में और ज्यादा गिरावट आ गई थी. बिहार में यह पहली बार हुआ जब आरजेडी को लोकसभा चुनाव में एक भी सीट ना मिली हो. आपको बता दें कि बिहार में 40 लोकसभा सीट हैं जिन्में से बीजेपी ने 39 सीटों पर अपना कब्जा जमाया है तो वहीं महागठबंधन को मात्र एक सीट मिली है वो भी कांग्रेस के पाले में गई है, आरजेडी का खाता भी नहीं खुल पाया.