Xiaomi ने लॉन्च किया अपना गेमिंग स्मार्टफोन, इन स्मार्टफोन को देंगे टक्कर

खबरें अभी तक: Black Shark ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। फोन का नाम Black Shark 2 है। बता दें कि Xiaomi का यह ब्रांड मुख्य गेमिंग स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर फोकस करता है। डिवाइस भारत में मौजूद अन्य गेमिंग स्मार्टफोन जैसी की Nubia Red Magic और Asus ROG फोन को टक्कर देने वाला है।

वहीं Black Shark 2 दो रैम/इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट्स के साथ भारत में उपलब्ध होगा। बता करें अगर इस वैरिएंट की कीमत के बारे मं तो ये Rs 39,999  में उपलब्ध है। इसके 12GB रैम/256GB स्टोरेज वैरिएंट की Rs 49,999 है। यह डिवाइस ए फ्लिपकार्ट पर 4 जून से उपलब्ध करवाया जाएगा। वहीं समय बताए तो फोन की सेल 12PM बजे से शुरू हो जाएगी। फोन Shadow Black, Frozen Silver और Glory Blue कलर में उपलब्ध कराया जा रहा है।

बात करते हैं अब इसके फीचर्स कि तो Black Shark 2 में 6.39 इंच फुल HD AMOLED के साथ 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। इसमें TrueView डिस्प्ले के साथ स्पेशल Eye प्रोटेक्शन मोड भी एड किया गया है। वहीं फोन में इमेज एनहांसमेंट मोड भी दिया गया है। कंपनी ने स्क्रीन में प्रेशर सेंसर्स भी इंटेग्रेट किए हैं। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ Adreno 640 GPU  भी दिया गया है।