Infinix ने भारत में स्मार्टफोन एस4 का किया एक्सपोर्ट शुरू

खबरें अभी तक: चीन की कंपनी इनफिनिक्स ने भारत में बने स्मार्टफोन का आस-पास के देशों में एक्सपोर्ट हाल ही में शुरू किया है। कंपनी द्वारा मंगलवार को एक नया स्मार्टफोन एस4 मार्किट में निकाला है। साथ ही एक्स बैंड3 पेश कर वीयरेबल डिवाइस सेगमेंट में भी कदम रखा गया है। इनफिनिक्स चीन की ट्रांजियन होल्डिंग्स का एक अहम हिस्सा है। साथ ही कंपनी का ये नया फोन 28 मई से बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो जाएगा। इनफिनिक्स का सीधा-सीधा कॉम्पीटिशन सैमसंग और शिओमी से है।

इनफिनिक्स ने भारत से शुरू किया एक्सपोर्ट-कंपनी के प्रबंध निदेशक बेंजामिन जियांग द्वारा बताया गया कि स्मार्टफोन की संख्या के हिसाब से ट्रांजियन के लिए भारत अकेला सबसे बड़ा बाजार है। पिछले साल कंपनी ने विनिर्माण के लिए बड़ा निवेश किया और अब कंपनी ने देश में बने स्मार्टफोन का निर्यात शुरू कर दिया है।

आपको बता दे कि इनफिनिक्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश कपूर ने बताया कि कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी विस्तार योजना के तहत अपना पहला वीयरेबल डिवाइस एक्स बैंड3 भी बाजार में उतार दिया है। जिसमें ह्रदय गति, रक्तचाप, नींद एवं अन्य गतिविधियों की गणना समेत कई फीचर एड किए गए हैं। कंपनी का नया फोन नया स्मार्टफोन एस4 दस हजार रुपये से नीचे श्रेणी में ओर एक्स बैंड3 उपकरण करीब 1600 रुपये के आस-पास है।