लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी पर फिर बरसी मायावती, कहा दलित विरोधी व घोर जातिवादी है भाजपा

ख़बरें अभी तक: बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि बीजेपी दलितों को गुमराह कर रही हैं। उन्होंने कहा कि दलित की बेटी को दौलत की बेटी कहना बीजेपी की दलित विरोधी मानसिकता को दर्शाता है। ऐसा वही लोग कहते हैं जो नहीं चाहते कि दलित आगे बढ़ें। मयावती ने जनता से अपील की है कि वो बीजेपी के बहकावे में न आएं।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि मैं 4 बार यूपी की सीएम रह चुकी हूं और इस दौरान कानून-व्यवस्था, अपराध नियंत्रण व विकास के कार्यों की तारीफ आज भी लोग करते हैं जबकि लंबे समय तक गुजरात का सीएम रहने के बावजूद मोदी की विरासत भाजपा व सांप्रदायिकता के इतिहास पर एक बोझ और काला धब्बा है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि हमारी सरकार के दौरान उत्तर प्रदेश दंगा व अराजकता से मुक्त था जबकि पीएम मोदी का गुजरात का ही नहीं बल्कि पीएम के रूप में भी कार्यकाल हर प्रकार की अराजकता, संकीर्णता, हिंसा, तनाव व अफरा-तफरी से ही भरा रहा है। मायावती ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आने के पहले दिन से ही गरीब, मजदूर व किसान विरोधी और बड़े-बड़े पूंजीपति व धन्नासेठ समर्थक नीति पर चल रही है।

Add your comment

Your email address will not be published.