कल हिमाचल में अमित शाह की तीन चुनावी रैलियां, सबसे पहले चंबा में लगाएगें दहाड़

ख़बरें अभी तक । हिमाचल में नरेंद्र मोदी के बाद कल बीजेपी अध्यक्ष प्रदेश की नब्ज टटोलने के लिए आ रहे है. रविवार को अमित शाह चंबा सहित तीन जगहों पर चुनावी हुंकार भरेगें. अमित शाह चंबा, नाहन और बिलासपूर में जनसभा को संबोधित करेगें. इसके साथ ही 13 मई को पीएम नरेंद्र मोदी शिमला संसदीय क्षेत्र के सोलन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेगें.

Image result for amit shah rally in himachal

बतातें चले कि हिमाचल में स्टार प्रचारकों ने एंट्री मार दी है. 10 मई को प्रधानमंत्री ने मंडी में चुनावी हुंकार भरी थी. अब अमित शाह जनता में जोश भरने के लिए हिमाचल आ रहे है. कल सुबह सबसे पहले शाह चंबा में भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर के लिए वोट की अपील लोगों से करेंगे. इसके बाद वह बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करेगें. अंत में अमित शाह शिमला संसदीय क्षेत्र के नाहन में सुरेश कश्यप के लिए जनता से वोट मांगेंगे.

चंबा मे अमित शाह के दौरे से पहले सभी बीजेपी कार्यकर्ता रवाना हो गए है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी जनसभा की कमान संभालने के लिए चंबा में मौजूद रहेगें. इसके साथ ही सांसद शांता कुमार, भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर, भाजपा के प्रदेश लोकसभा प्रभारी तीर्थ सिंह रावत चम्बा के लिए रवाना हो गए हैं