परवाणू ट्रैफिक पुलिस पर लगे थपड़ मारने के आरोप, वीडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो प्रवेश द्वार परवाणू का बताया जा रहा है। वीडियो में एक युवक आरोप लगा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस में तैनात पुलिसकर्मी द्वारा उसे थप्पड़ मारा गया। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक युवक बार-बार अपना मुंह साफ कर रहा है, जबकि ट्रैफिक पुलिसकर्मी उसका चालान काट रहा है।

युवक वीडीओ में कह रहा है कि वो छुटी करके घर जा रहा था, रास्ते मे उसे ट्रैफिक पुलिस के एक कर्मचारी जिसका नाम वो सुरजीत बता रहा है उसने बाइक रोक कर, चाबी निकाल कर उसके साथ मारपीट कर उसका बिना किसी बात के चलान करने लगा।

यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर उंगली उठाई जा रही है। उधर, जब DSP परवाणू योगेश रोल्टा से जब इस बारे में बात की गयी तो उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा है कि तीन युवक बाइक पर जा रहे थे।

इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उन्हें रोकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रूके। इसी बीच थोड़ी सी दूरी पर गड्ढा होने के कारण उनकी बाइक गिर गई। उन्होंने कहा कि थप्पड़ मारने की बात गलत है और न ही वीडियो में दिखाई दे रही है। फिर भी पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।