दीदी का अहंकार ही उन्हें ले डूबेगा : PM नरेंद्र मोदी

खबरें अभी तक। लोकसभा चुनावों के पांचवें चरण के मतदान समाप्त हो गए हैं देश में केवल दो चरणों में ही मतदान शेष रह गए हैं ऐसे में सियासी गरमा-गर्मी भी अपने चरम में है. इसी कड़ी में बात करते हैं देश के पीएम नरेंद्र मोदी जी की. पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल के बांकुरा में अपने उम्मीदवारों के पक्ष में रैली करने के लिए पहुंचे हैं इसी दौरान पीएम नरेंद्र मोदी राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमलावर हुए.

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को घमंडी और अहंकारी बताया. पीएम बोलते हैं कि दीदी इतनी परेशान हो गई है कि उनकी भाषा में भी परिवर्तन आ गया है. पीएम ने कहा दीदी इतनी परेशान हो गई है कि वो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती हैं, थप्पड़ों की बात करती है. पीएम मोदी ने कहा ममता बनर्जी यहां की मिट्टी का रंग भी बदलना चाहती है, यहां के कोयला खदानों में माफिया का राज चल रहा है. पीएम बोले मुझे तो गालियों की आदत है लेकिन दीदी बौखलाहट में देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं.

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने नरेंद्र मोदी के लिए अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए कहा था कि उनका मन नरेंद्र मोदी को थप्पड मारने को करता है. रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा की दीदी का ये अहंकार उन्हें ले डूबेगा ममता बनर्जी के टोलेबाज ने पश्चिम बंगाल को तबाह कर दिया है. पीएम बोले बीजेपी की रैली को रोकने के लिए टीएमसी सरकार ने पूरी शक्ति का प्रयास किया लेकिन वह फिर भी हमें रोक नहीं पाए क्योंकि हमारे पास आपका आर्शीवाद है.