‘विदेश छोड़कर भ्रष्टाचार समाप्त करने आई हूं जनता के बीच’

ख़बरें अभी तक। भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से जजपा-आप गठबंधन की प्रत्याशी स्वाति यादव ने कहा कि विदेश छोडक़र यहां भ्रष्टाचार समाप्त करने की दिशा में कार्य करने आई हूं। अब चप्पलें व झाड़ू मिलकर हरियाणा में भ्रष्टाचार को समाप्त करेंगे। अब तक जितने भी नेता वोट मांगने आए, सब अपना स्वार्थ पूरा कर चलते बने। लोगों के आशीर्वाद से जीत दर्ज करके देश की सबसे बड़ी पंचायत में इस पिछड़े क्षेत्र का विदेशी तर्ज पर विकास करवाएंगे।

चप्पल व झाड़ू मिलकर करेंगी हरियाणा में भ्रष्टाचार समाप्त

स्वाति यादव बाढड़ा विधानसभा में जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीण सभाओं को संबोधित करने पहुंची थी। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए स्वाति यादव ने विरोधियों पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन्होंने यहां से वोट लेकर संसद तक पहुंचे, क्या कभी इस पिछले इलाके का विकास करवाया? विदेशी राजनीति की तरह खुला डिबेट करने का निमंत्रण दिया तो कोई आगे नहीं आया। अब ऐसे लोगों के दिन लद चुके हैं और युवाओं को देश की सबसे बड़ी पंचायत में पहुंचाने के लिए लोग तैयार बैठे हैं।

अब तक नेता सिर्फ स्वार्थ के लिए वोट मांगते आए, हम राजनीति की दिशा बदलेंगे

स्वाति ने कहा कि स्वच्छ राजनीति में आने वालों की विपक्ष के लोग बुराइयां करते रहेंगे। विदेश छोडक़र यहां भ्रष्टाचार समाप्त करने व विकास करवाने की दिशा में कार्य करने आई हूं। अजय चौटाला द्वारा  श्रुति को लेकर दिए बयान पर स्वाति ने कहा कि समाज में आगे बढऩे के लिए ऐसी बातों को छोड़ देना चाहिए। राजनीति में आगे बढऩे के लिए इस प्रकार की बातों पर ज्यादा ध्यान न देते हुए क्षेत्र के विकास व उत्थान की दिशा में कुछ करने की सोचकर आगे बढ़ें।

जजपा-आप प्रत्याशी स्वाति यादव ने दर्जनों गांवों में दौरे कर मांगे वोट

स्वाति यादव ने कहा कि जिस तरह से ग्रामीण दौरों के दौरान उनको साथ व सम्मान मिल रहा है, वह दिन दूर नहीं जब इस क्षेत्र के आशीर्वाद से संसद की सिढ़ियों पर चढक़र क्षेत्र का विकास करवाने में कसर बाकी नहीं छोड़ेंगी। जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों ने स्वाति यादव को फूल-मालाओं के साथ-साथ पगड़ी पहनाकर स्वागत किया।