शिमला में एक और गुड़िया हुई हैवानियत का शिकार, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

ख़बरें अभी तक। शिमला में एक और गुड़िया हुई हवस का शिकार, रविवार रात को चलती कार में एक 19 साल की युवती के साथ रेप का मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठे हैं। दावा है कि युवती से पहले भी छेड़छाड़ हुई थी और वारदात से पहले युवती रविवार को 6 बजे लक्कड़ बाजार चौकी शिकायत लेकर पहुंची।  लेकिन उसे ये कहकर टाल दिया कि यह क्षेत्र ढली थाने में आता है।

राजधानी के ढली थाने के तहत एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक युवती ने इस घटना की शिकायत ढली थाने में दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में युवती ने एक युवक पर जबरन दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती के अनुसार उसके साथ चलती गाड़ी में दुष्कर्म किया गया और उसके बाद चलती गाड़ी से फेंक दिया गया! युवती हरियाणा की बताई जा रही हैं।

अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि युवती कॉलेज में पढ़ती है या नर्सिंग की ट्रेनिंग कर रही है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस के आला अधिकारियों ने खुद इस घटना की सारी जानकारी ली है और आरोपियों की धर-पकड़ के लिए टीमें बना दी गई है।

मामले की संवेदनशीलता देखकर पुलिस गोपनीय तरीके से घटना की जांच में जुट गई है। मामले की पुष्टि करते हुए अधिकारी ने बताया कि लड़की की तरफ से इस आशय की शिकायत पुलिस को मिली है। लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दी है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।