ऊना के बाथड़ी में आग लगने से 35 झुग्गियां जलकर राख ,ढ़ाई साल के मासूम की दर्दनाक मौत

ख़बरें अभी तक। ऊना जिला के बाथड़ी में आग ने उजाड़े प्रवासियों के आशियाने, आगजनी में 35 झुग्गियां जलकर हुई राख, हादसे में अढ़ाई साल की मासूम दर्दनाक मौत, तीन लोग हुए घायल, दमकल विभाग की टीम ने पाया आग पर काबू, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

जिला ऊना के उपमंडल हरोली के गांव बाथड़ी गांव में रह रहे प्रवासियों की झुग्गियों में अचानक से आग भड़क गई। हालांकि कोई भी प्रवासी झुग्गियों के अंदर नहीं था, लेकिन ढाई वर्षीय बच्ची अपनी झुग्गी में सो रही थी जिसकी आग के चपेट में आने से मौत हो गई। अचानक लगी आग की लपटें जब दूर-दूर तक दिखने तो स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड विभाग को सूचित किया। दमकल विभाग की 4 गाडिय़ों से भयंकर आग पर काबू पाया गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।  पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

एएसपी ऊना विनोद धीमान ने बताया कि अग्निकांड में एक अढाई साल की बच्ची की मौत हो गई। वहीं आगजनी में करीब 35 झुग्गियां जलकर राख हो गई। प्रवासियों को कितना नुक्सान हुआ है इसका आंकलन किया जा रहा है। उनका कहना है कि आग किन कारणों से लगी इसका पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।