जहां भी हमें खतरा होगा हम घुसकर मारेंगे : पीएम नरेंद्र मोदी

खबरें अभी तक। विपक्ष कह रहे हैं कि मोदी जीत रहा है वोट देने की जरुरत नहीं लेकिन मैं आपसे कहना चाहता हूं कि इनकी बातों पर मत आना अगर मोदी जीत भी रहा है तो भरपूर मतदान करना और अधिक वोटों से जिताना यह कहना है पीएम नरेंद्र मोदी का. पीएम नरेंद्र मोदी ने आज झारखंड के कोडरमा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया जिसके चलते उन्होंने उपरोक्त बातें कही.

Image result for मोदी तो जीत गया’ की अफवाह फैला रहा विपक्ष, भरोसा मत करना वोट जरूर डालना: PM

पीएम मोदी ने आगे बोलते हुए कहा कि हम जीत रहे हैं लेकिन हर जगह से कमल आना चाहिए इसलिए वोट जरुर करें. आगे विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमने भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसी तो ये लोग चौकीदार को चोर कह रहे हैं, विपक्ष मिशन महामिलावट चला रहा है इनका मक्सद खिचड़ी वाली सरकार बनाना है ताकि घोटाला कर सकें.

भारतीय सेना पर बोले पीएम

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बयान पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि विपक्ष वाले सेना के जवान का अपमान कर रहे हैं. कांग्रेस के लोग भी सेना को गुंडा बता रहे हैं, ऐसे में हमें चौकन्ना रहने की जरूरत है. आज चौकीदार के राज में घर में घुसे गद्दार और सीमा पार आतंकवादियों को सजा दी जा रही है, उन्होंने कहा कि जहां पर भी हमें खतरा होगा हम घुसकर मारेंगे.