चार बच्चों के पिता ने प्रेमिका संग मिलकर की पत्नि की हत्या

ख़बरें अभी तक। ख़बर हरियाणा के पानीपत से है जहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे चार बच्चों के पिता को पहले तो तलाकशुदा महिला से प्यार से हो गया। फिर उसने उसे झांसे में लेकर शादी रचा ली। लेकिन कुछ महीनों बाद पति जिस के साथ लिव इन में रह रहा था उसके साथ पत्नि का झगड़ा होने लगा और फिर पति और प्रेमिका ने उर्मिला को मौत के घाट उतार दिया, दोनों ने मामले को आत्महत्या दिखाने के लिए शव फंदे पर लटका दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपित पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि आरोपित की पहली पत्नी की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस केस में वह कई माह तक जेल में भी बंद रहा था। गोपाल कॉलोनी के कृष्ण ने बताया कि उसकी बहन उर्मिला (30) का लगभग तीन साल पहले तलाक हो गया था। वह छह माह के बच्चे के साथ मायके में रह रही थी। लगभग दो साल पहले कॉलोनी के ही विनोद ने उससे मेलजोल बढ़ाकर शादी की इच्छा जताई।

वहीं जब उसको पता चला कि विनोद के साथ एक महिला संतोष हरि सिंह कॉलोनी में लिव इन में रह रही है तो उसने शादी से इन्कार कर दिया। मगर विनोद ने उर्मिला को झांसा दिया कि संतोष सिर्फ उसके पहली पत्नी से हुए बच्चों की देखरेख करती है, शादी के बाद वह उसे छोड़ देगा। जिसके बाद उर्मिला मान गई और दोनों ने शादी कर ली। लगभग दो साल तक वह उर्मिला के साथ गोपाल कॉलोनी में ही रहा।

कृष्ण के मुताबिक, विनोद कुछ समय पहले उर्मिला को लेकर हरि सिंह कॉलोनी में आ गया। यहां उर्मिला और संतोष के बीच अक्सर झगड़ा होने लगा। 18 अप्रैल को विनोद ने उसे फोन कर बताया कि उर्मिला ने फांसी लगाकर जान दे दी है। इसके बाद से विनोद फरार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उर्मिला की मौत फंदे पर लटकने से नहीं बल्कि गला दबाने से हुई है। वहीं थाना प्रभारी प्रवीन कुमार ने बताया कि आरोपित फरार हैं, दोनों की तलाश की जा रही है।