मोहम्मद शमी की पत्नी ने अमरोहा पुलिस पर लगाए घंटो बंधक बनाए रखने के आरोप

खबरें अभी तक।  देश में जहां आज चौथे चरण के लोकसभा चुनाव का पारा गर्म है वहीं उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भी देर रात से हाई प्रोफाईल ड्रामा चल रहा है. मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे उसकी बच्ची के साथ बंधक बना कर रखा गया है. दरअसल पिछले एक साल से जनपद अमरोहा का अलीपुर गांव सुर्खियों में बना हुआ है क्योंकि भारतीय क्रिकेटर टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों के चलते अलीपुर में हंगामे जैसी स्थिति बन चुकी है.
कुछ ऐसा देर रात भी हुआ जब शमी की पत्नी हसीन जहां अपनी बच्ची और एक आया के साथ वहां पहुंच गई जिसके बाद हाई प्रोफाइल ड्रामा शुरू हो गया क्योंकि शमी के परिजनों ने उसे घर के अंदर नहीं घुसने दिया जिसके चलते घंटो तक हंगामा चलता रहा. इस बात की सूचना मिलने पर कोतवाली डिडौली पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और दोनों पक्षो में समझौता न होते देख हसीन जहां को आपने साथ ले गई.
लेकिन सुबह इस ड्रामे में नया मोड़ उस समय आया जब हसीन जहां ने मीडिया के सामने अमरोहा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे उसकी बच्ची के साथ 20-25 पुलिस वालों ने कई घंटो से बंधक बना रखा है. हसीन जहां ने अपनी बेचारगी जाहिर करते हुए कहा कि उन लोगों को भूखे प्यासे रखा जा रहा है और इस देश का कानून भी कैसा है जो ऐसे गलत व्यक्ति को सम्मनित कर रहा है जो अपने परिवार का दोषी है. हसीन ने आगे बोलते हुए कहा कि वो यहां से छूटने के बाद बड़ी कार्रवाइ करेंगी. इस हाई प्रोफाइल घटना क्रम पर अमरोहा जनपद के कोई भी पुलिस अधिकारी कैमरे पर जवाब देने को तैयार नही हैं. हालांकि सूत्रों की माने तो मोहम्मद शमी के परिजनों द्वारा हसीन जहां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. जिसके चलते पुलिस उसका मेडिकल करा कर कोर्ट में पेश करने वाली है.