अगर भाजपा में दम है तो सीएम मनोहर लाल के नाम पर मांगे वोट : दुष्यंत चौटाला

ख़बरें अभी तक। पलवल में जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि अगर बीजेपी में दम है तो प्रदेश में सीएम मनोहर लाल के नाम पर वोट मांगे। भाजपा के जो प्रत्याशी कुछ जगह मुकाबले में है वे भी नही रहेंगे क्योंकि भाजपा के पास केवल नरेंद्र मोदी है जबकि कांग्रेस के पास राहुल गांधी है। आज पूरे प्रदेश में भाजपा का विरोध हो रहा है क्योंकि भाजपा ने पांच साल में केवल लोगों को लड़वा कर धार्मिक भावनाओं को भडक़ाने का काम किया है। उन्होनें कहा कि 12 मई को होने वाले मतदान में जनता भाजपा को न केवल हराएगी बल्कि प्रदेश सरकार को भी सत्ता से चलता करने का काम करेगी। वे रविवार को ब्राहमण धर्मशाला में जेजेपी व आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

वहीं सांसद दुष्यंत चौटाला का कहना है कि उन्होनें विपक्ष का सांसद होते हुए भी हिसार लोकसभा में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य कराने का काम किया। देश का सबसे पहला पास्पोर्ट केंद्र हिसार में खोला गया और इन्ही विकास कार्य के दम पर वे वोट मांग रहे है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 14 दिन चुनाव में शेष है इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ कमर कस कर चुनाव मैदान में उतर जाए ताकि इस किसान व मजदूर विरोधी सरकार को सत्ता से बाहर किया जा सके।

उन्होनें कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस व भाजपा के सांसद रहे लेकिन उन्होनें केवल फरीदाबाद को लूटने का काम किया अगर विकास किया होता तो आज उन्हें जनता के विरोध का सामान नही करना पड़ता। उन्होंने कहा आज जनता बदलाव चाहती है और इसी बदलाव के लिए काम करने वाले आम आदमी व जेजेपी उम्मीदवार को वोट देने का काम करें।

वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व फरीदाबाद से लोकसभा प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने भाजपा व कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ कुआं है दुसरी तरफ खाई है और बीच में उनका स्वीमिंग पुल है। अब जनता को देखना है कि वे कुएं में गिरते या खाई में या फिर स्वीमिंग पुल की तरफ आते है। उन्होनें कहा कि अगर काम कराने है तो जेजपी व आम आदमी गठबंधन को वोट देना यदि कांड कराने है तो भाजपा को वोट देना।