जेट एयरवेज के कर्मचारी ने की आत्महत्या, कांग्रेस ने मोदी सरकार पर लगाए आरोप

खबरें अभी तक। लंबे समय से कर्ज में डूबी जेट एयरवेज आखिरकार 17 अप्रैल को बंद हो गई जिसके चलते लगभग 22 हजार कर्मचारी बेरोजगार हो गए. जेट एयरवेज के बंद हो जाने से कर्मचारी बेरोजगार हो गए इसी बीच जेट एयरवेज के सीनियर टेक्नीशियन शैलेश सिंह ने आत्महत्या कर ली. जी हां लंबे समय से कैंसर की बिमारी से लड़ रहे शैलेश को 2-3 महीनों से जेट एयरवेज की ओर से वेतन नहीं दिया गया था जिसके कारण वह डिप्रेशन में चले गए थे और उन्होंने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली.

शैलेश का लंबे समय से इलाज चल रहा था कीमोथेरेपी के बाद वह हाल ही में हॉस्पिटल से घर आए थे. बता दें कि शैलेश के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे व दो बेटियां हैं. वहीं इस पूरे मामले में अब सियासत भी तेज हो गई है. इसी बीच कांग्रेस ने मोदी सरकार पर वार करने का सिलसिला फिर से शुरु कर दिया है.

इसी बीच कांग्रेस नेता आनंद शर्मा का ट्वीट सामने आया कांग्रेस के नेता आनंद शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘पीएम मोदी एक ओर रोजगार की बात करते हैं लेकिन 22 हजार कर्मचारियों और उनके परिवारों को निराशा में धकेलने के लिए उन्होंने जेट एयरवेज को खत्म होने दिया’. आनंद शर्मा ने आगे लिखा यह ‘एक अपराधिक साजिश है जिसकी जांच होनी चाहिए’. ‘पीएम मोदी को खड़े होकर कर्मचारियों और उनके परिवारों को जवाब देना चाहिए’.