जात पात जपना जनता का माल अपना उनका मंत्र है :पीएम मोदी

खबरें अभी तक। 29 अप्रैल को चौथे चरण के चुनाव होने हैं जिसके चलते आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. इसी बीच आज चुनाव प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र मोदी यूपी के कन्नोज पहुंचे. पीएम मोदी ने कन्नोज से विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष मजबूर सरकार चाहता है. वहीं आतंकवाद के मुद्दे पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि अब हिंदुस्तान आतंकियों के घर में घुसकर मारेगा आगे बोलते हुए पीएम ने कहा कि ये नया हिंदुस्तान है और नया हिंदुस्तान अब डरेगा नहीं.

Image result for PM मोदी ने कहा- कांग्रेस, एसपी, बीएसपी का एक ही मंत्र- ‘जात पात जपना, जनता का माल अपना’PM मोदी ने कहा- कांग्रेस, एसपी, बीएसपी का एक ही मंत्र- ‘जात पात जपना, जनता का माल अपना’

पीएम ने एसपी-बएसपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये ‘अवसरवादी’ कमजोर सरकार चाहते हैं क्योंकि ‘जात पात जपना, जनता का माल अपना’ उनका मंत्र है. पीएम ने कहा  ‘ये चुनाव न तो बीजेपी लड़ रही है न ही बीजेपी के कार्यकर्ता लड़ रहे हैं. इस बार का चुनाव उत्तर प्रदेश की जनता लड़ रही है.’ पीएम मोदी ने कहा कि नई पीढ़ी एसपी-बएसपी के अवसरवाद को अच्छी तरह पहचानती है.