कई नेताओं ने इनेलो छोड़ बीजेपी में दिखाई अपनी आस्था

ख़बरें अभी तक। बीजेपी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में आज हिसार में इनेलो पार्टी के कई पदाधिकारियों और नेताओं ने चश्मा उतार कर कमल थाम लिया। हिसार के बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की मौजूदगी में कई नेताओं ने इनेलो छोड़कर बीजेपी में अपनी आस्था दिखाई। जिसके बाद सुभाष बराला मीडिया से भी मुखातिब हुए।

सुभाष बराला ने कहा कि आए दिन बीजेपी का कुनबा मजबूत होता जा रहा है और तमाम पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में अपनी आस्था दिखा रहे हैं। जिससे साफ है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी हरियाणा की सभी 10 सीटें जीतेंगी। बराला ने कहा कि यही वजह थी की बीजेपी ने सबसे पहले अपने उम्मीदवारों की घोषणा की। बाकी पार्टियों ने जब अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे तब तक अधिकतर बीजेपी प्रत्याशियों ने अपना नामांकन भी भर दिया था।

विपक्ष पर आरोप लगाते हुए सुभाष बराला ने कहा कि विपक्षी पार्टियां बेचैन है, डरी और घबराई हुई है कि किस तरह से नरेंद्र मोदी के पक्ष में चल रही सुनामी का मुकाबला किया जाए। कांग्रेस ने मजबूरी में फरीदाबाद से उम्मीदवार को बदला और उसी प्रकार हिसार में भी कांग्रेस ने सरेंडर कर दिया।

जेजेपी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए सुभाष बराला ने कहा कि बीजेपी के डर से केजरीवाल ने जेजेपी के साथ-साथ कांग्रेस को भी गठबंधन में शामिल करने की कोशिश की और यहां तक कह दिया कि अगर हरियाणा में बीजेपी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी एकजुट नहीं हुए तो बीजेपी सभी 10 सीटें जीत जाएगी।

सुभाष बराला ने बताया कि 8 और 9 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा में रैली करेंगे। यह रैलियां 3 से 4 लोकसभा सीटों पर करवाने की योजना है। वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 5 और 7 मई को हरियाणा का दौरा करेंगे। जिसमें 6 से 7 जनसभाएं करवाने की योजना है। इसके अलावा सुषमा स्वराज, राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेता हरियाणा में रैली करेंगे।

वहीं सुनीता दुग्गल के किसानों को ‘बावला’ कहने के सवाल पर सुभाष बराला ने कहा कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा है। कोई न कोई कम्युनिकेशन गैप की वजह से ऐसा हुआ है। वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा को लेकर बोलते हुए सुभाष बराला ने कहा कि छोटे हुड्डा और बड़े हुड्डा इस बार बीजेपी के चक्रव्यूह में फंसे हुए हैं। इसी वजह से वह इस तरह के बयान देते हैं। सुभाष बराला ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सुनामी में सोनीपत और रोहतक में कांग्रेस की हार तय है और उसी की भूमिका बनाने में भूपेंद्र सिंह हुड्डा लगे हुए हैं। जिसकी वजह से ऐसे बयान दे रहे हैं।

वहीं हिसार लोकसभा पर बीजेपी के बृजेंद्र सिंह का भव्य विश्नोई और दुष्यंत चौटाला के मुकाबले के सवाल पर सुभाष बराला ने कहा कि बृजेंद्र सिंह के मुकाबले में कोई नहीं है। और वह बड़े आराम से हिसार की सीट जीतेंगे। वहीं बृजेंद्र सिंह को टिकट मिलने के बाद नाराज चल रहे प्रोफेसर छत्रपाल और अशोक गोयल मंगालीवाला को लेकर जब सुभाष बराला से पूछा गया तो उन्होंने किसी भी तरह की नाराजगी से मना किया और दावा किया कि सभी कार्यकर्ता मिलकर बृजेंद्र सिंह के जीत के लिए मेहनत कर रहे हैं