नाबालिक को लेकर युवक हुआ फरार, पुलिस ने हिमाचल से किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। ऊधमसिंहनगर के थाना पन्तनगर क्षेत्र में नाबालिग को भगाने के आरोप में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ पॉस्को एक्ट में मुकद्मा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है। पीड़िता ने बताया कि उसके साथ आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाए हैं।

26 मार्च को थाना पन्तनगर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला द्वारा थाने में तहरीर दी गई थी. जिसमें कहा गया था कि उनकी बेटी 26 मार्च को स्कूल गयी थी, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी। जिसके बाद काफी खोजबीन की लेकिन बाद में पता चला कि दीपक राजभर उनकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है। जानकारी के अनुसार दीपक पीड़ित परिवार का दूर का रिश्तेदार था और वो हिमाचल प्रदेश में किसी कंपनी में काम करता है।

आरोपी नाबालिक को हिमाचल प्रदेश ले गया था और पुलिस नाबालिक लड़की को तलाशते तलाशते हिमाचल तक जा पहुंची जहां से नाबालिक लड़की को बरामद करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया। लड़की की माँ ने बताया कि युवक दीपक अक्सर उनके घर आया-जाया करता था।

पुलिस पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि आरोपी ने उससे शारीरिक संबंध भी बनाये हैं। मामले में थाना पुलिस द्वारा आरोपी दीपक पर पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए नाबालिग को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।