पृथ्वी राज सिंह ने दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया

ख़बरें अभी तक। अंबाला से आम आदमी पार्टी और जजपा के संयुक्त प्रत्याशी पृथ्वी राज सिंह ने आज दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर दुष्यंत चौटाला ने कहा, उनकी लड़ाई कांग्रेस की विचारधारा से रही है। JJP प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह के गुरु गोबिंद सिंह जी को लेकर दिए बयान पर दुष्यंत चौटाला ने माफ़ी मांगी और कहा अगर किसी को बुरा लगा है तो वे माफ़ी मांगते हैं।

नामांकन के आखिरी दिन आज आम आदमी पार्टी के अंबाला लोकसभा प्रत्याशी पृथ्वी राज सिंह ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर कुछ देर के लिए दुष्यंत चौटाला भी मौजूद रहे। लेकिन नामांकन भरने में हो रही देरी को देखते हुए दुष्यंत आगे के लिए रवाना हो गये। इस दौरान मिडिया से बात करते हुए दुष्यंत ने कहा, दोनों पार्टियां मिलकर मजबूती से चुनाव लड़ेंगी और गठ्बन्धन पर सवाल उठाने वालों पर दुष्यंत ने बोलते हुए कहा हमने एक से गठबंधन किया है बाकियों ने 36 से ज्यादा गठबंधन कर रखे हैं।

दुष्यंत चौटाला ने कहा हमारी विचारधारा कांग्रेस के खिलाफ रही है। दिग्विजय हुड्डा के खिलाफ मैदान में हैं वे खुद भव्य बिश्नोई के खिलाफ लड़ रहे हैं। अभय चौटाला द्वारा जजपा को कांग्रेस की कठपुतली कहे जाने पर दुष्यंत ने कहा हमारा कोई भी उम्मीदवार कांग्रेस या बीजेपी की मदद कर रहा हो। उन्होंने कहा आज स्पष्ट दिख रहा है कौन बैसाखी बनकर काम कर रहा है।

जजपा प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह के बयान पर विवाद हो गया है उन्होंने कहा गुरु गोबिंद सिंह जी ने भी दिक्कते सही थी । इस पर दुष्यंत चौटाला ने कहा मैंने वो बयान सुना है उन्होंने किसी विशेष के लिए यह नहीं कहा यदि किसी को बुरा लगा है तो वे माफ़ी मांगते हैं।

आम आदमी पार्टी व जजपा के संयुक्त प्रत्याशी अंबाला लोकसभा प्रत्याशी पृथ्वी राज सिंह ने कहा वे आम आदमी पार्टी व जजपा के द्वारा उठाये गये जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे।