पुलिस स्टेशन पहुंचे शख्स ने कही ऐसी बात कि दंग रह गए सब

ख़बरें अभी तक। ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर के में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। और खुद चौकी पहुंच गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी गई, बता दें कि हत्या के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार युवक मोहन कुमार रुद्रपुर के रविन्द्र नगर में किराये के मकान में रहता था और सुनार की दुकान में काम करता है। मोहन देर रात आवास विकास चौकी जा पहुंचा उसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। युवक देर रात के लगभग 1:00 बजे चौकी में पहुंचा और उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है जिसके बाद आरोपी को हिरासत में लेते हुए पुलिस घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी मोहन कुमार अपनी पत्नी रितु के साथ रविंद्रनगर में किराए के मकान पर रहता था। और वह सुनार की दुकान में काम करता था कुछ दिन पहले ही वह यहां पर रहने आए हुए थे। हत्या के पीछे अवैध संबंध का कारण बताया जा रहा है। युवक मोहन ने बताया कि उसकी पत्नी रितु का अवैध संबंध है कल रात जब को घर आया तो उसकी पत्नी कमरे में किसी से फोन पर बात कर रही थी। और उसे खाना देकर फिर दूसरे कमरे में फोन पर बात करने लगी। इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और बात इतनी बड़ी की मोहन ने रितु को दुपट्टे से गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। और इसकी सूचना देने वो खुद आवास विकास पुलिस चौकी पहुंच गया।

ऊधम सिंह नगर के एसपी क्राइम प्रमोद कुमार ने बताया कि युवक ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी युवक का आपराधिक इतिहास है वो इससे पहले भी लूट जैसे कई मामलों में जेल जा चुका है। उसके खिलाफ थाना पंतनगर, ट्रांजिट कैम्प सहित रुद्रपुर कोतवाली में कई मामले दर्ज है।