कांग्रेस का दामन छोड़ प्रियंका ने थामा शिवसेना का हाथ

खबरें अभी तक। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने अब उद्धव ठाकरे की शिव सेना का दामन थाम लिया है. हालांकि कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद से ही यह आसार लगाए जा रहे थे कि प्रियंका शिवसेना में शामिल हो सकती है. बीजेपी और शिव सेना पर लगातार हमलावर रहने वाली प्रियंका चतुर्वेदी आज शिव सेना के आंगन में ही जा बैठी. प्रियंका ने एक ट्वीट के जरिए कहा था कि “बीजेपी-शिव सेना का फेवरिट गाना- खुल्लम खुल्ला करप्शन करें हम दोनों, दुनिया से नहीं डरें हम दोनों.” “जब मोदीजी ने कहा न खाऊँगा, न खाने दूँगा, सत्ता में उनकी सहयोगी शिव सेना ने सुना- तुम मुझे फेवर्स दो, मैं तुम्हें क्लीयरेंस दूँगा.” इस प्रकार बीजेपी व शिव सेना पर हमलावर रहने वाली प्रियंका चतुर्वेदी आज उसी पार्टी में शामिल हो चुकी है.

प्रियंका ने शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिव सेना ज्वाइन की. उन्होंने कहा कि वो मुंबई के लिए काम करना चाहती हैं और यही वजह है कि वह शिव सेना में शामिल हो रही हैं. उन्होंने ये भी कहा कि उनके पुराने बयानों और ट्वीट को निकाला जाएगा, लेकिन उन्होंने सोच समझकर शिव सेना में शामिल होने का फैसला किया है.

बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस के प्रवक्ता सहित पार्टी के सभी पदों से त्याग पत्र दे दिया है. प्रियंका चतुर्वेदी ने बुधवार को एक ट्वीट के जरिए कहा कि कांग्रेस पार्टी में अपना खून-पसीना देने वाले लोगों की जगह बदमाशों को प्राथमिकता देने पर उन्हें गहरा दुख हुआ है.