सत्ती को चुनाव आयोग का एक और नोटिस, पहले मामले में दिया जवाब

ख़बरें अभी तक । लोकसभा चुनाव के साथ हिमाचल में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. ऊना के अतिरिक्त चुनाव अधिकारी ने इस बार सतपाल सत्ती को नोटिस थमाया है. बतातें चलें कि पिछले दिनों सत्ती ने एक समारोह के दौरान समुदाय विशेष पर टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी पर चुनाव आयोग ने सतपाल सत्ती को नोटिस दिया है.

इससे पहले जिला सोलन में जनसभा के दौरान राहुल गांधी को गाली देना भी मंहगा पड़ा था । इस मामलें में भी सोलन के जिला निर्वाचन अधिकारी विनोद कुमार ने नोटिस जारी कर 24 घंटे में पक्ष रखने को कहा था। नालागढ़ के रामशहर में 13 अप्रैल को भाजपा अनुसूचित जाति और जनजाति मोर्चा की जनसभा में सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मां की गाली दी थी। बताया जा रहा है कि प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने इस संर्दभ में जिला निर्वाचन अधिकारी को अपना जवाब दे दिया है.

वहीं चुनाव के दौरान दिए जा रहे गलत बयानों को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नेताओं को नसीहत दी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी की भावनाओं को आहत करना हमारा मकसद नहीं है और नेता अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करे. लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही देशभर में नेता विवादित बयान दे रहे है. इन बयानों पर अब चुनाव आयोग ने भी अब कड़ी कार्रवाई करनी शुरू कर दी है.