जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ फिल्म का सीक्वल अगले साल हो सकता है रिलीज……

खबरें अभी तक। जॉ़न अब्राहम की सत्यमेव जयते फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. इसके अलावा इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. अब चर्चा है कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है और जल्द ही मेकर्स फिल्म को लेकर घोषणा करने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया था. रिपोर्ट की मानें तो डायरेक्टर मिलाप ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार मरजावां के बाद सत्यमेव जयते का सीक्वल फ्लोर पर आएगा. फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई या फिर अगस्त में शुरू हो जाएगी. फिल्म को अगले साल रिलीज किया जा सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन अब्राहम फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी उत्साहित हैं. इन दिनों डायरेक्टर मिलाप जावेरी अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं लेकिन वे धीरे-धीरे सीक्वल की स्क्रिप्ट को लेकर भी काम कर रहे हैं. अब देखना है कि फिल्म की कहानी जहां पर खत्म हुई थी वहीं से आगे बढ़ती है या फिर नई कहानी के साथ सीक्वल को बनाया जाएगा.

बताया जा रहा है कि सत्यमेव जयते 2 का स्क्रीनप्ले लगभग तैयार हो चुका है. मरजावां के रिलीज के बाद मिलाप इसके प्री प्रोडक्शन पर काम करेंगे. टी सीरीज और निखिल आडवाणी फिल्म की शूटिंग इस साल करने का प्लान बना रहे हैं. उन्होंने अगले साल जनवरी में फिल्म को रिलीज करने का लक्ष्य रखा है.

Image result for जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते'

गौरतलब है कि जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज फिल्म रोमिया अकबर वॉलटर दर्शकों को पसंद आ रही है. इसमें जॉन ने एक रॉ एजेंट का किरदार निभाया है. फिल्म में जॉन के अलावा मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और

ने अहम रोल प्ले किया है.

Add your comment

Your email address will not be published.