कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिए अपना राशिफल

ख़बरें अभी तक: 

मेष

मेष राशि के लोग आज मन लगाकार कार्य करें. कारोबार शानदार रहेगा. निजी परेशानियों का हल मिलेगा. हालांकि परिजनों से थोड़ा असंतोष का माहौल हो सकता है. आर्थित चिंता सताएगी. घर पर मेहमानों का आगमन हो सकता है.

वृष

वृषभ राशि के लोगों का कार्य के प्रति पूरा समर्पण कोई अच्छा पद दिलवा सकता है. कारोबार में नई योजनाओं से लाभ होगा. आपकी बुद्धि ही कार्यस्थल पर सम्मान दिलाएगी.

मिथुन

मिथुन राशि के लोग आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. सकारत्मक विचारों की वजह से प्रगति करने का योग बनेगा. नौकरी में लोग आपके खिलाफ षड्यंत्र रच सकते हैं.

कर्क

कर्क राशि के लोगों की मानसिक और शारीरिक सेहत अच्छी रहेगी. पुराने बिमारी से राहत मिलेगी. कारोबार की दृष्टि से समय लाभदायक नहीं है. नौकरी में मेहनत करें, अधिकारी का पूरा साथ-सहयोग मिलेगा.

सिंह

सिंह राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. किसी विषेश कार्य के पूर्ण होने से भगवान के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. वाणी पर संयम बरतकर काम करें.

कन्या

कन्या राशि के लोगों की खराब आदतों के कारण जीवनसाथी से तालमेल नहीं स्थापित होगा. आय में इजाफा हो सकता है. माहौल शानदार रहेगा. आज कोई गिफ्ट मिल सकता है.

तुला

तुला राशि के लोगों को वाहन सुख मिलने का योग है. आर्थिक निवेश में सावधानी बरतनी जरूरी है. दोस्तों से आर्थिक मदद आपको मिल सकती है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग अगर प्रयास करेंगे तो जरूर परिवर्तन होगा. नए मौके प्राप्त हो सकते हैं. जोखिम भरे कार्यों से दूर बनाकर रखना बेहतर है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी.

धनु

धनु राशि के लोग अपना कार्य करने के तरीकों में बदलाव करें वरना विवाद की स्थिति पैदा हो सकती है. आज दिन फलदायी साबित होगा. निजी जीवन में सुख शांति बनेगी.

मकर

मकर राशि के लोगों को आजीविका के नए संसाधन मिलेंगे. वाणी पर संयम बरतने की खास जरूरत है. आर्थिक तंगी से कार्य बाधित हो सकते हैं.

कुंभ

कुंभ राशि के लोग आज मन की बात कह दें तो शांति मिलेगी. वाहन खरीदने से आपका मन सार्थक रहेगा. मन में किसी बात को लेकर परेशानी रह सकती है. माता पिता से जरूरी बातचीत होगी.

मीन

मीन राशि के लोगों को घन प्राप्ति के नए स्त्रोत स्थापित होंगे. किसी खास चीज की प्राप्ति के लिए संयम रखना जरूरी है. सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है.