’16 अप्रैल को जेजेपी के सभी उम्मीदवार की घोषणा कर दी जाएगी’

ख़बरें अभी तक। कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे दुष्यंत चौटाला ने सम्बोधित करते हुये पार्टी के चुनाव चिन्ह के बारे में अवगत कराया कि विपक्षी पार्टियों के लोग या तो नंगे पैर दिखाई दे या जुते पहने दिखाई दे। वहीं पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि 16 अप्रैल को जेजेपी के सभी उमीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। गठबन्धन के बारे में कहा कि इस बारे में जेजेपी द्वारा गठित कमेटी द्वारा जो भी निर्णय लिया जाएगा मान्य होगा। जल्द ही कार्यकर्ताओं की राय लेकर घोषणा पत्र जारी किया जाएगा। इस कार्यकर्ता सम्मेलन में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। चौटाला ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया।

उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान की ओर से जिस भी कार्यकर्ता को प्रत्याशी घोषित किया जाएगा, उसी प्रत्याशी की जीत के लिए जजपा पार्टी के कार्यकर्ता आज से ही प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी हाइकमान जिस भी प्रत्याशी को टिकट देगी उसे कभी बाहरी नहीं समझें, बल्कि उस प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए मेहनत करें। उन्होने कहा कि सभा में उपस्थित होने से संगठन की मजबूती नहीं बनेगी, बल्कि कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी से रूष्ट कार्यकताओं को मनाकर उनको जजपा की मुख्याधारा में शामिल करने पर ही मजबूती होगी।

इसलिए पार्टी के हर कार्यकर्ता की डयूटी बनती है कि वह गांव गांव व शहरों में जाकर नाराज कार्यकर्ताओं को मनाऐंगे और जजपा पार्टी में शामिल करेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा के लिए मात्र 30 दिन बकाया है , इसलिए कार्यकर्ता प्रदेश की सभी 10 सीटों की जीत सुनिश्चित करने के लिए 30 दिनों में 300 दिन का कार्य करेंगे। उन्होने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नोटबंदी से देश का काला धन नहीं बाहर आया, बल्कि हर वर्ग के हितों पर कुठराघात किया गया है।

जो माताएं बहनें अपने खर्चे से थोड़ा बहुत बचत कर अपने निजी कार्यों को आसानी से चला लेती थी, सरकार ने उनकी जेबों को भी खाली करवाने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हमारे 53 सैनिक शहीद हुए थे , क्या ये ही भाजपा सरकार की सर्जिकल स्ट्राइक है। भाजपा सरकार सरहद पर हर समय मौत के साये में रहने वाले सैनिकों से रोटी तक खाने का बिल वसूलने का कार्य कर रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि झूठे वायदे करने वाली सरकार को त्यागकर जजपा पार्टी को वोट दें और प्रदेश में सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करके सरकार को करारा जवाब दें।