पंजाब ने 6 विकटों से जीता मैच, डेविड वॉर्नर के नाम रहा ये रिकॉर्ड 

ख़बरें अभी तक । सोमवार रात को खेले गए आईपीएल मुकाबले में किंग्स 11 पंजाब  ने हैदराबाद सनराइजर्स को 6 विकटों से हरा दिया. मोहाली में खेले गए इस कड़े मुकाबले के बाद पंजाब की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है.

मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम पर पंजाब ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की तरफ से वॉर्नर ने नाबाद 70 रनों की पारी खेली, लेकिन डेविड वॉर्नर की नाबाद इस पारी के बाद भी हैदराबाद सनराइजर्स मैच को नहीं जीत पाई. हैदराबाद ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 150 रन बनाए.

इसके बाद रनो का पीछा करने मैदान पर उतरी पंजाब ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में इस मैच पर विजय हासिल कर दी. पंजाब की जीत में लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल ने अहम भूमिका निभाई। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 114 रन की साझेदारी की। राहुल ने आईपीएल में अपना 13वां अर्धशतक भी लगाया।

डेविड की सबसे स्लो फिफ्टी..

पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में धुरंदर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के नाम आईपीएल का अनचाहा रिकॉर्ड बन गया. इस बार रिकॉर्ड तेजी से अर्धशतक लगाने का नहीं, बल्कि सबसे धीमे 50 रन बनाने का बना है. डेविड वार्नर ने 49 गेंदों में अपने 50 रन पुरे किए. यह उनके आइपीएल करियर की सबसे स्लो फिफ्टी रही.