फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के निर्माता ने सुनील शेट्टी को भेजा नोटिस, आथिया शेट्टी भी हैं फिल्म का हिस्सा….

खबरें अभी तक। फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के कारण सुनील शेट्टी इन दिनों सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के निर्माता सनील शेट्टी से खुश नहीं हैं. निर्माताओं का कहना है कि सुनील शेट्टी फिल्म में कुछ ज्यादा ही हस्तक्षेप कर रहे थे. मोतीचूर चकनाचूर में सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और नवाजुद्दीन सिद्दिकी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

Image result for 'मोतीचूर चकनाचूर'

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ प्रोड्यूसर राजेश और ृृ ने अपने वकील रमेश और कुसुम जैन के जरिए 13 मार्च को एक पब्लिक नोटिस जारी किया था. इसमें साफ किया गया कि मोतीचूर चकनाचूर के हर पहलू पर अंतिम निर्णय लेने का अधिकार सिर्फ हमारे पास है. सुनील शेट्टी के पास फिल्म से संबंधित कोई अधिकार नहीं है.

फिल्म के बारे में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से चर्चा करना, रणनीति तैयार करना, फिल्म की एडिटिंग में दखल देना या किसी भी तरह से फिल्म में हस्तक्षेप करने का सुनील शेट्टी के पास कोई अधिकार नहीं है. नोटिस में ये भी चेतावनी दी गई है कि अगर सुनील मोतीचूर चकनाचूर से दूर नहीं रहे, तो ये गोपनीयता के उल्लंघन के रूप में माना जाएगा.

बता दें कि आथिया शेट्टी ने फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में आथिया के अपोजिट सूरज पंचोली थे. लेकिन ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अब आथिया एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में काम करने जा रही हैं. इसके लिए सुनील शेट्टी कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता हैं. वो चाहते हैं कि फिल्म सही तरीके से बने. अथिया शेट्टी के रोल पर एडिटिंग के दौरान कैंची न चले.