पीएम मोदी आज अमरोहा और सहारनपुर में करेंगे जनसभा को संबोधित

खबरें अभी तक: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को अमरोहा और सहारनपुर में चुनावी रैलियां करेंगे। पश्चिमी यूपी में पहले और दूसरे चरण की 16 सीटों के चुनाव को देखते हुए यह पीएम मोदी का दूसरा दौरा और तीसरी सभा होगी। इतना ही नही बल्कि इन रैलियों में पीएम के साथ सीएम योगी भी शामिल होंगे। कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री सुबह 11:30 बजे गजरौला स्थित जनकपुरी में अमरोहा लोकसभा से पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रैली करेंगे।

वहीं दोपहर 1:30 बजे सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र के पार्टी उम्मीदवार राघवलखन पाल के समर्थन में शिवांगी सिटी ननौता चौराहा पर रैली को संबोधित करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री 11 अप्रैल को अलीगढ़ और मुरादाबाद में भी रैली करने वाले है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गजरौला के जनकपुरी में जनसभा को लेकर सुरक्षा के लिहाज से पैरामिलिट्री और पुलिस के जवान ग्रैंड रिहर्सल किया गया है। एडीजी समेत जिले के अफसरों ने सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा भी लिया है।

आपको बत दें कि करीब 11.55 पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर जनसभा स्थल की ओर रवाना होगा। रैली में भारी जनसैलाब जुटने की संभावना है। जिला प्रशासन ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा-व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए है। है। वहीं पीएमओ के निर्देशों के अनुसार गुरुवार को खास सुरक्षा व्यवस्था का अंतिम पूर्वाभ्यास फुल ड्रेस ग्रैंड रिहर्सल कराया गया। मैदान में बने अस्थाई हेलीपैड पर टच एंड गो पूर्वाभ्यास कराया गया। हेलीपैड पर हेलीकाप्टर को उतार कर भी देखा गया।