आचार संहिता के उल्लंघन पर भाजपा प्रत्याशी को नोटिस, दो दिन में मांगा जवाब

ख़बरें अभी तक।

बुलन्दशहर के सांसद भोला सिंह को सिक्कों से तोलने का विडियो वायरल होने के बाद चुनाव आयोग हरकत में आया है. भोला सिंह को सिक्कों से तोलने के मामले में सहायक निर्वाचन अधिकारी ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए नोटिस जारी किया है. यही नहीं दो  दिन में नोटिस का पेश होकर जवाब न देने पर सहायक निर्वाचन अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज कराने की भी चेतावनी भाजपा प्रत्याशी को दी है।

बतातें चले कि बुलन्दशहर में पिछले कल भाजपा प्रत्याशी डा. भोला सिंह को कांटे पर बैठाकर सिक्कों से तोलते हुए लोगों का वीडियो वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियों में जहां एक तरफ कांटे पर बुलन्दशहर के  सांसद डा. भोला सिंह बैठे दिखाई दे रहे थे , वहीं दूसरी तरफ लोग कांटे पर रखी बाल्टी में सिक्के डालकर उन्हें तोलते नज़र आ रहे थे। यह वायरल वीडियो डिबाई क्षेत्र का बताया जा रहा है।

यहीं नही चुनाव प्रचार के दौरान डा. भोला सिंह सहित तीन  लोग बिना हैलमेट लगाए एक बाइक पर चुनाव प्रचार के लिए जाते हुए का एक फोटो भी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियों से जहां आदर्श आचार संहिता का खुला उलंघन होता देखने को मिल रहा है, वहीं  वायरल फोटो में मोटर वाहन अधिनियम की खुलकर धज्जियां उड़ाई जा रही है।