बहन से करना चाहता था शादी, इसलिए कर दी भाई ने हत्या

ख़बरें अभी तक। मुरादाबाद शहर के मझोला थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसमें परिजनों ने आरोप लगाया है कि कुछ युवकों ने इसलिए उनके बेटे की हत्या की। क्यूंकि वो उसकी बहन से मिलता था और दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन आरोपियों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवक को जमकर पीटा था। जिस कारण उसकी मौत हो गयी थी। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सूर्य नगर में रहने वाले लालाराम शर्मा हरदोई के रहने वाले हैं। उनका बेटा अजय शर्मा (24) एक कंपनी में नौकरी करता था। उसका एक युवती से मिलना जुलना था। अजय की मां विमला ने बताया कि दोनों की बात शादी तक जा पहुंची थी लेकिन बड़े बेटे की शादी न होने की वजह से उन्होंने अजय की शादी युवती से कराने से मना कर दिया था। इसके बाद भी अजय का युवती से मिलना जुलना था, आरोप है कि यह बात युवती के भाई को नागवार गुजरी। उसने 25 मार्च को घर के पास से ही अजय को अपने दोस्तों के साथ मिलकर पकड़ लिया।

वह अजय को अपने घर के अंदर ले जाकर पीटने लगा। आरोप है कि करीब 25 लोगों ने लाठी, डंडो और फट्टे से अजय की पिटाई की और बाद में पुलिस को सूचना दे दी। आरोप लगाया कि अजय उसकी बहन से छेड़खानी करता है।सूचना पर पहुंची मझोला पुलिस ने लहूलुहान अजय को उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के बजाय थाने में ले जाकर बंद कर दिया।

परिवार वालों ने अजय का उपचार कराया। शुक्रवार देर रात उसकी तबीयत बिगड़ गई, शनिवार सुबह उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर दोपहर के वक्त अजय की मौत हो गई। परिवार वाले शव लेकर घर पहुंचे। मझोला पुलिस भी मौके पर पहुंची। सीओ सिविल लाइन ने बताया कि इस मामले में युवती के भाई अजय, दीपक, और सोनू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पूरे मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।