बीजेपी का नेता विपक्ष के ज़रिये कांग्रेसी नेताओं पर चुनावी मैदान से भागने का आरोप

ख़बरें अभी तक। हिमाचल बीजेपी ने कांग्रेस पर प्रचार अभियान में बढ़त बनाते हुए हमलावर तेवर धारण कर लिया है। प्रदेश बीजेपी ने कांग्रेस के अपने नेताओं पर लोकसभा चुनाव लड़ने से भागने का आरोप लगाया है। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राम कुमार ने प्रदेश की चारों सीटें दोबारा जीतकर सौ प्रतिशत इतिहास दोहराने का दावा किया है।

एक तरफ जहां बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर अपने उम्मीदवारों का एलान कर दिया है, वहीँ कांग्रेस अभी तक अंदर और बाहर के उम्मीदवार पर खेमेबाज़ी और मंथन से बाहर नहीं निकला पा रही है। बीजेपी ने इन उम्मीदवारों की घोषणा के साथ प्रचार अभियान में बढ़त ले ली है और संभवत पार्टी इस बढ़त को व्यर्थ नहीं जाने देना चाहती। यही कारण है कि बीजेपी ने कांग्रेस पर शाब्दिक आक्रामण तेज़ कर दिया है।

इसी सिलसिले में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राम कुमार ने कांग्रेसी नेताओं पर चुनावी रण छोड़ने और एक दूसरे को आगे करने का आरोप लगाया है, उन्होंने नेता विपक्ष के हमलों का जवाब देते हुए उन्हें लोकसभा की चुनावी जंग लड़ने की चुनौती दी। राम कुमार ने प्रदेश की चारों सीटें फिर से बीजेपी द्वारा जीते जाने का दावा भी किया।