रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी-2’ की शूटिंग हुई शुरु….

खबरें अभी तक। रानी मुखर्जी ने फिल्म हिचकी से पिछले साल बॉलीवुड में कमबैक किया। इस फिल्म में टॉरेट सिंड्रोम से पीड़ित टीचर के उनके किरदार को काफी सराहा गया था। अब रानी फिल्म मर्दानी 2 से धमाल मचाने को तैयार हैं। उन्होंने फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग शूरू कर दी है। ये 2014 में आई फिल्म मर्दानी का सीक्वल है। इस फिल्म में वो एक बार फिर निडर पुलिसवाली शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाती नजर आएंगी। इससे पहले मर्दानी में रानी के किरदार को खूब पसंद किया गया था। अब फिल्म की उसी सक्सेस को भुनाने के लिए 5 साल बाद इसका सीक्वल बनाया जा रहा है। ये इस साल के अंत में रिलीज होगी।

इंस्टग्राम पर शेयर की पहले शॉट की तस्वीर
23 मार्च से मर्दानी 2 की शूटिंग शुरू कर दी गई है। मर्दानी 2 में भी रानी पहली फिल्म की तरह कम उम्र के अपराधी से भिड़ती नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण रानी के पति आदित्य चोपड़ा अपने होम प्रोडक्शन ‘यश राज बैनर’ तले कर रहे हैं और गोपी पुथरण फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। ये उनकी डायरेक्टोरियल फिल्म है। गोपी ने फिल्म सेट से पहले शॉट का फोटो अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया।

Image result for 'मर्दानी-2'

अपराधियों के प्रति नर्म नहीं है शिवानी: रानी

मर्दानी 2 को लेकर रानी ने कहा- ‘ये फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट गोपी ने लिखी है और इसकी कहानी पहले पार्ट से ज्यादा अच्छी है।’ फिल्म में अपने किरदार को लेकर रानी कहती हैं- ‘इस पार्ट में भी शिवानी अपराधियों के प्रति नर्म नहीं है। चाहे अपराधी माइनर या कम उम्र ही क्यों ना हो शिवानी को इससे कोई सहानुभूति नहीं है।’