अखिलेश ने किया मोदी और योगी पर हमला, बीजेपी की आईटी सेल को कहा इंटरनेट टेररिस्ट सेल

खबरें अभी तक। महान समाजवादी नेता और स्वतंत्रता सेनानी राम मनोहर लोहिया की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने भाषण के दौरान बीजेपी पर झूठ फैलाने के आरोप लगाए और कहा कि बीजेपी की आईटी सेल यानी इंटरनेट टेररिस्ट सेल झूठ फैलाने का काम करती है उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए.

उन्होंने बीजेपी को पहली ऐसी सरकार बताया जो झूठ बोलने में माहिर है. अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जातिगत आधार पर समाज में घृणा फैलाने का आरोप भी लगाया है. अखिलेश यादव ने कहा, ‘हमें वो दिन याद है जब लोहिया और अंबेडकर देश को नई दिशा देना चाहते थे. उसी राह पर मुलायम सिंह यादव और कांशीराम ने भी फॉलो किया और अब मैं और मायावती ऐसा कर रहे हैं.’ प्रधानमंत्री को खुद को चौकीदार कहे जाने के मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि पहले एक चायवाला था और अब हमारे पास एक चौकीदार है. चायवाले का पद खाली है.

तो वहीं दूसरी ओर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि मुख्यमंत्री और कार्यक्रम का आयोजन करें. वह जहां भी जाएं भगवान हनुमान की जाति के बारे में लोगों को बताएं. वह लोगों को आर्थिक संकट दूर करने के लिए लोगों से हनुमान चालिसा पढ़ने को कहें. उन्होंने योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने पिछले 2 साल में कुछ काम नहीं किया.