सैम पित्रोदा के बयान पर बोलते हुए अमित शाह हुए राहुल गांधी पर हमलावर

खबरें अभी तक। कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान को लेकर मचे कोहराम में जहां विपक्ष लगातार हमलावर हो रहा है तो वहीं दूसरी ओर देश की जनता में भी उनके प्रति आक्रोश बना हुआ है. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी पित्रोदा के बयान की आड़ लेते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को इस तरह भारतीय वायुसेना पर संदेह नहीं करना चाहिए.

अमित शाह ने कहा कि देश जब आम चुनाव की ओर तेजी से बढ़ रहा है और देश के मतदाताओं में राष्ट्र सुरक्षा का मुद्दा बना हुआ है,ऐसे में कांग्रेस के विदेशी मामलों के प्रभारी रह चुके सैम पित्रोदा का बयान बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. अमित शाह ने सवाल किया कि देश को झकझोर कर रख देने वाले पुलवामा जैसे जघन्य हमले को क्या कांग्रेस पार्टी सामान्य घटना मानती है?

राहुल गांधी पर हमला करते हुए और पूरी कांग्रेस पार्टी से सवाल पूछते हुए अमित शाह ने कहा कि क्या कांग्रेस पार्टी मानती है कि जो आतंकवादी घटनाएं हुई है उसका पाकिस्तान से कोई लेना-देना नहीं है? उन्होंने सवाल पूछते हुए आगे कहा कि क्या आतंकी हमले का जवाब सर्जिकल स्ट्राइक व एयर स्ट्राइक से नहीं देकर बातचीत से देना चाहिए था, क्या कांग्रेस पार्टी का आतंकवाद से निपटने का यही तरीका और नीति है? अमित शाह ने आगे बोलते हुए कहा कि इस तरह से होने वाले आतंकी हमले से देश के नागिरक हतातहत हो जाते हैं. उन्होंने कहा कि देश के जवान शहीद होते है तो कांग्रेस पार्टी और उनके पदाधिकारी बातचीत का रस्ता सुझाते हैं.