पीएम की डिग्री आजतक देखने को नही मिली, इंफाल में बोले राहुल गांधी

खबरें अभी तक: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर एक बार फिर से तंज कसा है। इंफाल में छात्रों से वार्ता के दौरान राहुल ने कहा पीएम मोदी की यूनिवर्सिटी की डिग्री हमें आज तक देखने को नहीं मिली है। हमें आज तक नहीं पता कि वह यूनिवर्सिटी गए भी या नहीं।

वार्ता को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की डिग्री के बारे में जानकारी पाने के लिए एक आरटीआई फाइल की गई थी। लेकिन उसका जवाब आज तक नहीं मिला है। इतना ही नही बल्कि नोटबंदी को लेकर भी राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला आरबीआई को बिना भरोसे में लिए किया गया था। राहुल ने ये भी कहा कि ‘प्राइम मिनिस्टर ऑफिस’ को ‘पब्लिसिटी मिनिस्टर ऑफिस’ कहा जाना चाहिए।

इससे पहले मंगलवार को अरुणाचल के दौरे पर जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने यह भी आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी अगर सत्ता में आई तो वह अरुणाचल प्रदेश और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों का विशेष श्रेणी का दर्जा देगी। उन्होंने यह आरोप भी लगाया था कि बीजेपी पूर्वोत्तर के लोगों पर ‘आरएसएस की विचारधारा’ थोपकर वहां के लोगों के सामाजिक और सांस्कृतिक लोकाचार को खत्म करने की कोशिश कर रही है।