उत्तराखंड: योग गुरु बाबा रामदेव ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं

ख़बरें अभी तक। योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर से पीएम मोदी का गुणगान किया है बाबा रामदेव ने कहा है कि देश में मोदी का कोई विकल्प नहीं है। भारत, चीन, जापान, अमेरिका, यूके, रूस, यूरोप सभी देशों से आगे निकल सकता है तो ऐसा नेटवर्क केवल मोदी ही दे सकते हैं बाबा रामदेव ने कहा कि लोग चुनाव में अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए वोट दें।

योग गुरु बाबा रामदेव ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय राजनीति में आज मोदी जैसे व्यक्तित्व चरित्र जैसा दूसरा कोई नहीं है और उनकी नीतियां चरित और व्यक्तित्व हिमालय जैसा विराट है, मोदी के सामने बाकी सभी राजनीति दल बौने हैं, मोदी ने पूरे विश्व में भारत का गौरव बढ़ाया है, साथ ही बाबा रामदेव ने कहा कि मोदी ने महंगाई, बेरोजगारी, आतंकवाद, नक्सलवाद और गरीबी हटाने के मुद्दों पर देश में बड़ा योगदान किया है और उन्होंने इसके लिए 100 से ज्यादा योजना लागू की है। बाबा रामदेव ने देश के लोगों से चुनाव में अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए वोट देने की अपील भी की।

2014 के लोकसभा चुनाव में बाबा रामदेव ने मोदी सरकार बनाने के लिए अभियान चलाया था लेकिन पिछले कुछ समय से बाबा रामदेव मोदी सरकार की तारीफ तो कर रहे हैं लेकिन उनके विरोध में उठ रहे स्वर भी केंद्र सरकार के लिए किसी खतरे से कम नही थे। ऐसे में मोदी के समर्थन में 2019 के लिए बाबा की पैरवी किसी संजीवनी से कम नहीं है। बाबा रामदेव ने खुले मन से चुनाव से पहले जिस तरह से मोदी की तारीफ की है तो कहीं ना कहीं लगता है बाबा रामदेव चुनाव में मोदी सरकार के पक्ष में माहौल बनाते नजर आ सकते हैं।