हरियाणा: लोकसभा के लिए तैयार बीजेपी , सभी कार्यकर्ताओं ने कसी कमर : सुभाष बराला

ख़बरें अभी तक। गुरुग्राम के सेक्टर-15 में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने दर्जनों लोगों को बीजेपी में शामिल कराया और इस मौके पर उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है और विकास कार्य के आधार पर जनकल्याण योजनाओं पर बीजेपी को वोट मिलेगा। देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास के नए आयाम छूए है।

लोकसभा चुनावों को लेकर कभी भी चुनाव आयोग की तरफ से आचार संहिता लग सकती है। इसी दौर में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं से तो अपील की है। साथ ही बीजेपी में लोगों को भी ज्वाइन कराने  में जुटे हुए है। गुरुग्राम में भी दर्जनों लोगों को बीजेपी पार्टी में शामिल कराया औऱ इस मौके पर अपने कार्यकर्ताओं से अपील भी की है कि कार्यकर्ता हर पार्टी की रीढ की हड्डी  होता है। कार्यकर्ता ही लोगों के बीच जाकर पार्टी की नीतियों और योजनाओं के बारे में जानकारी देता है। वहीं बीजेपी का कार्यकर्ता इतना मजबूत है कि लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है। वही पार्टी भी पूरी तरह से तैयार है और 2014 में लोगों से जो वादे किए उसकों मोदी सरकार ने पूरा किया है और यही कारण  है कि लोगों को रुझान बीजेपी पार्टी की तरफ बढ़ रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने ये भी साफ किया है कि बीजेपी के अलावा किसी दूसरी पार्टी को वोट देना बेकार है। बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जिसने लोगों से जो वादे किए वो पूरे किए है। केंद्र सरकार ने जनकल्याण के लिए इतनी योजनाओं की शुरुवात की है जिससे लोग काफी खुश है। यहीं नहीं पिछले 5 सालों में निष्पक्षता के आधार पर अपनी मेहनत से युवाओं को नौकरी मिली है। रोजगार के नए आयाम खुले है। देश की आर्थिक स्थिति में उछाल आया है। ये सभी बाते इस बात को जाहिर करती है कि बीजेपी ने मोदी के नेतृत्व में जो काम किया है उससे देश को विश्व स्तर पर एक अलग ख्याती मिली है। जो इससे पहले नहीं मिली थी। देश का विश्व स्तर पर एक सम्मान है औऱ यही कारण है कि आज भारत व्यापार में आयात में निर्यात में सभी में  विश्व शक्ति की तरफ अग्रसर है।