बिग बी ने ट्वीट कर लिखा ये तो हो गया… अब कल नौकरी कहां?

खबरें अबी तक: बॉलीवुड की शान बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी अक्सर फैंस के साथ अपने दिल की बात सांझा करते रहते हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार को उनकी फिल्म ‘बदला’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स दोनों ही की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है।

वहीं अब फिल्म रिलीज होने के बाद अमिताभ बच्चन के पास शायद कोई अन्य काम नहीं है। अब बिग बी के ट्वीट से तो ऐसा ही लगता है। गौरतबल है कि शुक्रवार शाम बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा ये तो हो गया… अब कल नौकरी कहां? 50 वर्षों से यही सवाल पूछता नजर आ रहा हूं। आपको बता दें अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो चुके हैं।

वहीं अमिताभ बच्चन ने फिल्म बदला में दो गानों को अवाज भी दी है। जिसमें से एक कविता है जिसे उनके पिता हरिवंश राय बच्चन ने लिखा था। फिल्म के गीत औकात  को अपनी आवाज देने के बाद अब बिग बी ने इस गाने को रिकॉर्ड भी किया है।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिलहाल अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का लोगो हाल ही में रिलीज किया गया है। ये फिल्म दो भागों में रिलीज होने वाली है।जहां फिल्म का पहला भाग इसी साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा तो वहीं इसी साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘जुंड’ में बिग बी भी नजर आएंगे।