शिमला के पौश एरिया मॉल रोड़ पर चोरों ने तोड़े ताले, दुकान से उड़ाए करीब 70 हज़ार

ख़बरें अभी तक। राजधानी शिमला के पौश एरिया मालरोड से चोरों ने एक बार फिर सेंधमारी कर दुकान से 70 हजार कैश उड़ा लिया है। शिमला में चोरों के हौसलें काफी बुलंद है। मॉल रोड पर चोरी की  पिछले तीन माह में यह चौथी घटना है। बीती रात शिमला के पॉश इलाके माल रोड़ में चोरों ने दवाइयों की दुकान के ताले तोड़ डाले और दुकान से करीब 70 हज़ार रुपए उड़ा ले गए। दुकान के मालिक कपिल सूद ने कहा कि जब उनका लड़का सुबह दुकान खोलने आया तो दुकान के ताले खुले पड़े थे। लड़कों ने दुकान में देखा कि बैग से कैश गायब है जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। दूकान दार ने पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठाये।

वहीं डीएसपी हेडक्वार्टर प्रमोद शुक्ला ने कहा कि सुबह दस बजे पुलिस  को सूचना मिली कि मालरोड पर मेडिकल स्टोर में चोरी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी और मामले की तहकीकात की जारी है। जल्द चोरी की घटना में संलिप्त लोगों को पकड़ा जायेगा।

शिमला में इन दिनों चोरी के हौंसले काफी बुलंद है। चोरी की घटना से महज 100 मीटर की दुरी पर पुलिस रिपोर्टिंग रूम और थाना सदर है लेकिन चोरो ने पुलिस कि आँखों में धुल झोक कर घटना को अंजाम दे दिया जिससे पुलिस कि गश्त पर भी सवाल उठते है।