अपराजिता 100 मिलियन स्माइल्स मुहिम के तहत सीएम योगी शहर की बेटियों से करेंगे सीधा संवाद

खबरें अभी तक: अपराजिता 100 मिलियन स्माइल्स मुहिम के तहत आज सीएम योगी शहर की बेटियों से आज संवाद करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के मार्स सभागार में कुछ देर में होगा। इस कार्यक्रम में खेल, टेलीविजन, प्रशासन व राजनीतिक क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियां भी तशरीफ लाएगी।साथ ही आपको बता दें कि कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी जाएगी।

कार्यक्रम में समाज कल्याण राज्य मंत्री गुलाब देवी, बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार अनुपमा जयसवाल भी बेटियों के उत्साहवर्धन को संवाद में मौजूद रहेंगी।इस दौरान रियो ऑलंपिक में कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाली पहली भारतीय पहलवान साक्षी मलिक भी अपने सफलता के किस्से सुनाएंगी। साथ ही बेटियों से एशियन चैंपियनशिप की गोल्ड मेडलिस्ट पहलवान नवजौत कौर रूबरू होंगी। धारावाहिक रामायण में सीता का प्रभावशाली किरदार निभाने वाली अभिनेत्री से उद्यामी बनीं दीपिका चिखलिया भी मेहमान होंगी।

खास मेहमानों में पूर्व एथिलीट व साईं की कार्यकारी निदेशक रचना गोविल, आईएएस अधिकारी कामिनी चौहान रत्न, लगातार सात बार पावर लिफ्टिंग चैंपियन रहीं सत्येन्द्रीश्वरी, हैंडबॉल खिलाड़ी मंजुला पाठक, आस्कर हापुड़ की बेटियां स्नेहा और सुमन शामिल हैं।