गोपी बहू की ये हॉट तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे आप

खबरें अभी तक: स्टार प्लस के चर्चित शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू की भूमिका निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस देवोलीना एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। आपको बता दें कि देवोलीना अपनी चंद बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा का मुद्दा बनी हैं। आप को बता दें कि टीवी की ये गोपी बहू ने ऐसा बोल्ड अंदाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे।

बीते दिनों भी देबोलीना ने हॉट तस्वीरों की सीरीज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इन तस्वीरों की सीरीज से पहले भी सिंगापुर में वेकेशन एंजॉय करने के दौरान उन्होंने अपना बोल्ड अंदाज अपने चाहने वालों के बीच शेयर कर चुकी है।

ये संस्कारी बहू आए दिन इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। बताया जा रहा हैं कि  देवोलीना ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि टीवी पर बनी उनकी घरेलू महिला की छवि बदल सके और बॉलीवुड में एंट्री के रास्ते उनके लिए साफ हो जाए।

इस बारे में जब देवोलीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा  इस फोटोशूट के बारे में पहले से कुछ भी तय नहीं किया था और अचानक से ही मैंने सोचा कि फोटोशूट के लिए चला जाए और सब हो गया। वहीं देवोबीना ने आगे बताया कि मैं इस फोटोशूट के वक्त काफी नर्वस थी।