मौका मिला तो जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन का रोल जरूर निभाऊंगा: जॉन

खबरें अभी तक: अपनी जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म ‘रॉ – रोमियो अकबर वॉल्टर के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जॉन ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि अगर उन्हें जांबाज विंग कमांडर अभिनंद वर्धमान का रोल निभाने का मौका मिले तो वो ये रोल जरूर निभाएंगे।

पाकिस्तान के खिलाफ किए गए एयर स्ट्राइक के बाद अभिनंदन द्वारा दुश्मन देश के एफ-16 को मार गिराने और उसके बाद दिखाए गए साहस के लिए अभिनंदन की तारीफ करते हुए जॉन ने कहा हम रील लाइफ हीरो है जबकि अभिनंदन रीयल लाइफ हीरो हैं। हम उन्हें सैल्यूट करते हैं।

वहीं आपको बता दें कि रॉ – रोमियो अकबर वॉल्टर’ में जॉन अब्राहम के अपोजिट बतौर हीरोइन नजर आनेवाली मौनी रॉय ने भी भारत और पाकिस्तान के बीच बने तनाव के माहौल पर अपनी राय रखी। उन्होंने कहा जो हुआ वो‌ नहीं होना चाहिए था। कोई भी देश जंग नहीं चाहता है। इससे एक ही तरफ के लोग प्रभावित नहीं होते हैं बल्कि दोनों तरफ के लोगों को काफी नुकसान झेलना पड़ता है। अगर आप मेरी राय जानना चाहते हैं तो मैं कहूंगी की मैं जंग नहीं चाहती हूं और मैं समझती हूं कि बाकी लोग भी जंग नहीं चाहते हैं।

मौनी रॉय ने पुलवामा में हुए आतंकवादी घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए कहा मैं राजनीतिक विषयों पर बोलने के लिए सही शख्स नहीं हूं मगर पुलवामा में जो कुछ हुआ वो पूरा तरह से गलत था।

यह फिल्म भारत-पाकिस्तान-बांग्लादेश जैसे तीन देशों को प्रभावित करने वाली सच्ची घटनाओं पर बनी है।  रॉ – रोमियो अकबर वॉल्टर’ की कहानी 1968 से लेकर 1971 के मध्य हुई घटनाओं पर आधारित है। रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जॉन, मौनी के अलावा सिकंदर खैर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, रघुवीर यादव अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म 5 अप्रैल को देशभर में रिलीज की जाएगी।