विपक्षों के सवालों पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी

खबरें अभी तक: विपक्षों के सवालों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तोड़ी चुप्पी गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने जामनगर रैली में वायु सेना के ऑपरेशन बालाकोट पर उठ रहे सवालों पर विपक्ष पर कसा तंज। उन्होने कहा कि देश इस बात पर सहमत है कि आतंक का साया खत्म होना चाहिए। मैं आपसे पूछना चाहता हूं। हमारी सेनाओं की बात पर आपको भरोसा नहीं? हमें अपनी सेनाओं पर गर्व होना चाहिए।  हम सबको अपनी सेनाओं पर भरोसा करना चाहिए। फिर भी मुझे समझ नहीं आता कि आखिर क्यों कुछ लोग अब भी सेना पर सवाल उठाना चाहते हैं।

बीते दो दिनों से हमले में राफेल के संभावित इस्तेमाल से जुड़े बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोहराया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के एक भाषण में मैने जब कहा कि सेना ने अद्भुत पराक्रम दिखाया और  इस पर हमे गर्व है पर आज वायुसेना के पास राफेल विमान होता तो परिणाम अलग होता। अब जिसको जो समझ आये वह बोलेगा। अरे भाई सामान्य बुद्धि इस्तेमाल करो। मेरे कहने का मतलब है कि एयर स्ट्राइक यानी हवाई हमले के समय राफेल होता तो हम एक भी गंवाते नहीं और उनका एक भी बचता नहीं।

वहीं आगे पीएम मोदी ने सरदार सरोवर प्रोजेक्ट का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा सरदार सरोवर बांध गुजरात के लोगों के लिए राहत की आस लेकर आया है। पूर्व राज्य सरकारों की उदासीनता और तमाम मुश्किलों के बावजूद इस प्रोजेक्ट को समय पर पूरा किया गया। पीएम मोदी ने भाषण के दौरान आगे कहा कि मैं तय कर चुका था कि गुजरात के भीतर टैंकर राज नहीं चलने दूंगा।