लता मंगेशकर पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के मौके पर आर्मी के जवानों के लिए 1 करोड़ रुपए दान करेंगी…

खबरें अभी तक। 4 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हमले के बाद से देशभर में आक्रोश का माहौल था. जिसके बाद मंगलवार सुबह भारत ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला लिया. भारतीय वायुसेना ने अपने 12 मिराज विमानों के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक की. जहां सेना ने 21 मिनट तक पाकिस्तान की जमीं पर घुसकर 1000 किलो के कई सारे बम से बमबारी की. जिसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. वहीं पुलवामा में मारे गए जवानों के परिवार वालों को बॉलीवुड के कई सितारों ने आर्थिक मदद दी है जिसमें अमिताभ बच्चन, खय्याम , अक्षय कुमार और अब भारत की सुरीली आवाज की धनी  लता मंगेशकर का नाम भी शामिल हो गया है.

Lata Mangeshkar

आपको बता दें, हाल ही में लता जी ने जवानों की मदद करने की बात कही है. लता जी ने अपने खास इंटरव्यू में बताया की वो 24 अप्रैल को पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के मौके पर आर्मी के जवानों के लिए 1 करोड़ रुपए दान करेंगी. ऐसे में लता जी ने बताया कि “पिछले दिनों मेरे जन्मदिन पर मैंने लोगों से अपील की थी कि वे मुझे तोहफे और फूल भेजने के बजाए इसे जवानों को दे दें. लोगों ने मेरी अपील को सकारात्मक रूप से लिया था. आज भी मैं यही अपील कर रही हूं.”

इस हमले के बाद लता मंगेशकर बहुत दुखी नजर आईं थी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था ” जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की मैं कड़ी निंदा करती हूं. इस हमले में हमारे जो वीर जवान शहीद हुए हैं उनको मैं श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं. इन सभी वीरों के परिवारों के दुख में मैं शामिल हूं.”