एनएचएम कर्मचारियों की हड़ताल 22वें दिन भी जारी, कर्मचारियों ने जलाए नियुक्ति पत्र

ख़बरें अभी तक। मेवात जिले के एनएचएम कर्मचारियों का धरना मंगलवार को 22 वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान तकरीबन सैंकड़ों कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। स्वास्थ्य विभाग ने हड़ताली कर्मचारिओं को डयूटी पर रखने के लिए नियुक्ति पत्र जारी कर दिए है। नियुक्ति पत्र देख एनएचएम कर्मचारियों का गुस्सा ज्यादा बड़ गया। गुस्साए कर्मचारियों ने नियुक्ति पत्रों को जलाकर सरकार के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली।

कर्मचारियों ने कहा कि आज धरने को 22 दिन हो गए है। प्रशासन ने अपना अंतिम हथकंडा अपनाया है। बता दें कि कर्मचारियों को ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। वहीं नियुक्ति पत्रों को जलाकर एनएचएम कर्मचारियों ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं है। एनएचएम राज्य कमेटी के आदेश पर यहीं बैठे रहेंगे हम अपना हक लेकर रहेंगे। हड़ताली कर्मचारियों का कहना है कि एनएचएम की मांगों को लेकर प्रशासन व सरकार गंभीर नहीं है।

आपको बता दें कि एनएचएम कर्मचारी कई माह के बकाया वेतन से लेकर जॉब की गारंटी चाहते हैं। वहीं बिना स्टाफ के डॉक्टर भी कार्यालय के कामकाज से लेकर मरीजों के स्वास्थ्य इत्यादि की जांच नहीं कर पा रहे है।