हिमाचल: भाजपा के चौथे पन्ना प्रमुख सम्मेलन में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

ख़बरें अभी तक। हिमाचल प्रदेश भाजपा के चौथे और अंतिम पन्ना प्रमुख सम्मेलन कांगड़ा जिले के शाहपुर के चंबी मैदान में हुआ। सम्मेलन में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी बतौर मुख्यातिथि पहुंचें, इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने 4,419 करोड़ रुपये की सात राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

चौथे पन्ना प्रमुख सम्मेलन में दो तरफ़ा मन की बात का मंच से आगाज़ किया । साथ ही तमाम लोगों से की गई मन की बात लिख कर PM को भेजने की अपील। वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी है कि इस पार्टी का मालिक पार्टी का कार्यकर्ता ही है। हमारा मकसद नेता, विधायक, सांसद बनना नहीं है, बल्कि हमारा मकसद राष्ट्र हित होना चाहिए और है।

नितिन गडकरी ने कहा कि देश को हमेशा शैतानी ताकतों द्वारा तोड़ने की भरसक कोशिश की गई। लेकिन देश के महान वीरों ने उन ताकतों को मुंह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा हमारी पार्टी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय अंत्योदय योजना के जरिये देश को मजबूती प्रदान की। अटल बिहारी वाजपेयी की अगुवाई में काम किया और आज मोदीजी की अगुवाई में कर रही है, दोनों ही के कार्यकाल में गरीब तबके के उत्थान के लिए काम हुआ।